सुपर डांस प्रतिस्पर्धा में सनी निम्हण का जलवा, पर्यावरण के प्रति किया जागरूक

सोलो ग्रुप और सुपर डांस प्रतिस्पर्धा और विभिन्न सामाजिक एक्टिविटी के माध्यम से लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया जा रहा है। आज हुए सोलो ग्रुप सुपर मांम डांस प्रतिस्पर्धा में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार बांटे गए। वहीं लोगों को पर्यावरण के प्रति भी जागरूक किया गया। जरूरतमंद बीमार को खून की जरूरत पर उनको ब्लड उपलब्ध कराना हो या फिर पर्यावरण के बचाव के लिए मुहिम चलाने का काम। सभी कामों में चंद्रशेखर विनायक निम्हण पूरे जोश के साथ भागीदारी करते हैं।

पर्यावरण के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे पुणे के चंद्रशेखर विनायक निम्हण ने लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने का काम किया। उन्होंने लोगों से कहा कि आज अगर पर्यावरण के प्रति हम जागरूक नहीं हुए तो आने वाली पीढ़ी के लिए कुछ भी नहीं बचेगा। इस दौरान सोलो ग्रुप और सुपर मॉम डॉस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए। पुणे का ये शख्स यहां के लोगों का हुनर सामने लाने में सहयोग कर रहे हैं। कभी वह रक्तदान और कभी पर्यावरण को बचाने में आगे आ रहे हैं।

Click here for more details

https://www.patrika.com/meerut-news/super-dance-competition-shines-chandrashekhar-vinayak-nimhan-aware-of-the-environment-7748692/